Breaking News

नगर को स्वच्छ बनाना हमारी जिम्मेदारी-विनय जायसवाल


154 घंटे तक चला सफाई अभियान


टाइम्स ऑफ कुशीनगर ब्यूरो 

कुशीनगर।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस से गांधी जयंती के बीच मनाए जा रहे सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम के क्रम में एक तारीख एक घण्टा सफाई महाभियान संकल्प के साथ नगरपालिका परिषद पडरौना के अध्यक्ष ने अपनी टोली के साथ नगर के मानस कॉलोनी स्थित श्री बुढ़िया माता मंदिर परिसर में श्रमदान किया।



इस दौरान मंदिर क्षेत्र में झाड़ू लगाने के अलावा नवनिर्मित छठ घाट सीढ़ियों की धुलाई व सफाई, झाड़ियों की कांटछांट भी की गई। अपने व्यक्तव्य में उन्होंने बताया कि शासन द्वारा मिले निर्देश के क्रम में कल नगरपालिका बोर्ड मीटिंग आहूत कर सर्वसम्मति से इस सफाई महाभियान से सम्बंधित प्रस्ताव भी पारित किया गया था साथ ही सभी सभासदों के साथ इस सफाई महाभियान को लेकर शपथ भी ली थी। पीएम मोदी के आह्वान पर आयोजित इस कार्यक्रम को लेकर उन्होंने बताया कि स्वयं देश के मुखिया ने हाथ मे झाड़ू लेकर भारत को स्वच्छ और स्वस्थ बनाने का बीड़ा उठाया है।

जिसे नगर की गली गली तक सफल बनाने की जिम्मेदारी हम सभी की है। नगरपालिका सफाई अनुभाग की विशेष टीम का गठन कर हर वार्ड में इस अभियान की सफलता के लिए पूरे नपा तंत्र को लगाए जाने की जानकारी भी उन्होंने दी। सेवा पखवाड़ा के तहत 154 घण्टे के सफाई महाभियान को प्रभावी ढंग से गली गली तक पहुंचाए जाने के लिए नपा के सफाई नायकों और सफाई सेवकों की लगन और कर्मठता को भी उन्होंने सराहा।

कार्यक्रम के दौरान उनके साथ प्रमुख रूप से ईओ सन्तराम सरोज, सफाई निरीक्षक रियाजुद्दीन, रवि प्रताप सिंह, सफाई नायक अनिल मौर्य, अरुण सिंह, अब्दुल लतीफ, घनश्याम, अनिल रावत, दिनेश चौधरी, सुनील के अलावा अरुण सिंह, नीरज गोंड, सन्तोष चौहान, राजेश जायसवाल, मानस मिश्र, आकाश वर्मा, कुंदन सिंह, अंकित पटेल, विशाल गुप्ता, विशाल श्रीवास्तव, अभय तिवारी, आदर्श जायसवाल, पंकज सिंह, शुभम सिंह मंथन, नीरज मिश्र, भरत चौधरी, जयप्रकाश मद्धेशिया के अलावा नपा के अन्य कर्मचारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी करने के लिए आप को धन्यबाद!

.................................TIMES OF KUSHINAGAR